Sunday 11 May 2014

मोदी के कारनामे


भारतीय जनता पार्टी की यदि सरकार बनी तो 2019 तक पार्टी अवसान के कगार पर पहुँच चुकी होगी क्योँकि मोदी के सिवाय इस पार्टी मेँ कोई बचा ही नहीँ है।मीडिया द्वारा मोदी के पक्ष मेँ बनाया गया बनावटी लहर समाप्त होने मेँ पाँच वर्ष का समय पर्याप्त है।मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद मीडिया पर परोक्ष रुप से सेँसरशीप लगाएंगे।मीडिया केन्द्र सरकार की नीतियोँ का आलोचना करने के लिए स्वतंत्र नहीँ रहेगी,इसलिए मीडिया इसके प्रतिक्रिया स्वरुप नमो नमो करना छोड़ देगी।अटल बिहारी वाजपेयी के सरकार ने भी कई सारा काम किया था लेकिन गुजरात दंगा जैसे कुछ मुद्दे के कारण सोनिया गाँधी ने अकेले अपने बल पर भाजपा को हरा दिया था जबकि उस समय भाजपा मेँ कई बड़े नेता थे और पार्टी पर कोई एक व्यक्ति और उसके पीछे RSS इतना हावी नहीँ था।सोनिया गाँधी से ज्यादा समर्थन 2019 आते आते राहुल गाँधी को मिलेगा और संभवतः प्रियंका गाँधी भी राजनीति मेँ सक्रिय हो चुकी होगी।आम आदमी पार्टी का स्थिति भी काफी मजबूत हो चुका होगा।मोदी का बनावटी लहर समाप्त होने के बाद भाजपा मेँ नेतृत्व करने वाला कोई दूसरा बड़ा नेता नहीँ बचेगा,इसलिए भाजपा अवसान के कगार पर पहुँच चुकी होगी
 
..........................
 

मोदी के कारनामे

1.एक 30 साल की महिला के पीछे पड़ा था और जब उसके साथ संबंध का खुलासा होने का डर उसे लगा तो वह उस महिला का जासूसी करवाने लगा।
2.अपने पत्नी के साथ तीन साल रहा,उसके बावजूद खुद को ब्रह्मचारी कहता था।
3.इशरत जहां,शोहराबुद्दीन शेख,तुलसी प्रजापति को फर्जी मुठभेड़ मेँ मरवा दिया।
4.संजीव भट्ट,प्रदीप शर्मा जैसे अधिकारी ने मोदी के विरुध्द आवाज उठाया,जिसके कारण इन्हेँ निलंबित कर दिया गया और इनपर फर्जी मुकदमा कर दिया गया।
5.1992 मेँ मोदी ने दाउद इब्राहिम से भेट किया था।
6.प्रवीण तोगड़िया को गुजरात मेँ सांप्रदायिक उन्माद फैलाने का छूट दे रखा है।
7.गुजरात दंगा का कहानी इन्होँने ही तैयार करवाया,क्योँकि दंगा से पहले ही इन्होँने शूट एट साइट आर्डर जारी कर रखा था।
8.किसानोँ/आदिवासियोँ का जमीन सस्ते दर पर उद्योगपतियोँ को दिया और कई किसानोँ/आदिवासियोँ को मुआवजा नहीँ मिली या काफी कम मिली।इनके नीति के कारण कई किसानोँ ने आत्महत्या किया।
9.पटना बम ब्लास्ट मेँ गुजरात के पॉलीथीन मेँ बम रखा पाया गया और मोदी द्वारा नीतीश को सबक सिखाने वाला टवीट करने के कुछ देर बाद बोधगया मेँ ब्लास्ट हुआ।
One BJPIANS  Commented on Facebook  on my status :-
4
1) kisi mahila ke picche sambandho ke liye nahi pada tha. 

Ye tumhara bebuniyaad aarop hai.aur sabut tumhare paas nahi hoga.

2) Apne patni ke sath 3 mahine raha 3 saal nahi 

Ye aarop bhi tumhara galat hai

3) ishrat jaha encounter ki latest cbi report ki jaankaari le lo .amit sah ko bhi clean chit mil gayi hai

4) un par farji mukadma nahi kiya gaya hai unhone galat kiya isliye nilambit hain

5)daud se koi bhet nahi hui thi

6) modi aur praveen togadiya me kabhi nahi bana.aur modi togadiya virodhi hai aur togadiya modi virodhi hai. 

Ye aarop bhi tumhara galat hai

7) danga se pahle shoot & sight ka order isliye diya gaya ki paristhiti waisi bani to use sambhala ja sake.

Kyunki 56 hindu jal chuke the to ye sambhawna thi ki danga ho sakti hai.

Ye to tumhare soch me khot ho to usko kaun thik kar sakta hai.

Ye aarop bhi tumhara galat hai.

8) jamin ke maamle me supreme court pahle hi modi ki badaai kar chuki hai .

9)tumhare 9 th comment to bilkul hi baseless hai. Lagta hai aajkal tv nahi nahi dekh rahe. Media ne mujahiddin ke aatanki ka bayan dikhya hai jisme ye bataya gaya ki kaise mujahiddin ne modi ko maarne ki asafal koshis ki.

Overall tumhe modiphobia ho gaya hai.
 
 
I Replied:-
 
 
1.उस महिला के पिता ने भी स्वीकार किया कि जासूसी करवायी गई।एक टेप मेँ अमित शाह ने साहेब का प्रयोग किया और वह साहेब मोदी हैँ।प्रदीप शर्मा को उस महिला ने मोदी का मैसेज दिखाया था।
2.भले ही मोदी 3 महीना भी नहीँ,अपने पत्नी के साथ तीन दिन ही रहा हो लेकिन भाजपा के बड़े नेता भी मोदी को ब्रह्मचारी कहकर राजनीतिक फायदा हेतु प्रमोट कर रहे थे।
3.CBI वैसे ही क्लीन चिट देते रहती है।यदि फर्जी मुठभेड़ मेँ पुलिस अधिकारी ने मार गिराया तो किसी बड़े नेता के कहने पर ही ऐसा हो सकता है।
4.संजीव भट्ट जेल भी गए थे और सुप्रीम कोर्ट ने केस खारिज किया था।प्रदीप शर्मा भी गिरफ्तार हुए थे और अभी इनपर कई मुकदमा लाद दिया गया है।इनकी क्या गलती थी?

5.दाउद के साथ वाला फोटो लीक हुआ है।
6.प्रवीण तोगड़िया ने कुछ दिन पहले गुजरात मेँ एक मुस्लिम के घर के बाहर उसे वहाँ से हटा देने के लिए समर्थकोँ के साथ प्रदर्शन किया था।गुजरात के एक थाना मेँ थानाध्यक्ष की कुर्सी पर इस कांड का आरोपी प्रवीण तोगड़िया बैठा हुआ पाया गया।मोदी के गुजरात मेँ तोगड़िया ऐसा करने का हिम्मत कैसे किया जब मोदी की उससे नहीँ बनती?
7.शूट एट साइट आर्डर जारी करना असंवैधानिक था।दंगा शुरु भी नहीँ हुई और लोगोँ को मारने का आदेश दे दिया गया।इस तरह से लोगोँ के मौलिक अधिकारोँ का हनन नहीँ किया जाता।सिर्फ Preventive detention का आर्डर संवैधानिक था।
8.ये सत्य है कि सस्ते दर पर जमीन बिकी और किसानोँ ने आत्महत्या किया।चाहे सुप्रीम कोर्ट बड़ाई करे या UNO बड़ाई करे।बड़ाई करते वक्त इन तथ्योँ को नहीँ देखा गया।
9.वो आतंकी कैमरा के सामने नहीँ बोला था ना।जांच एजेंसी अपने मन से कई बार रिपोर्ट गढ़ देती है।
 
 
Again he commented:-
 
 
 
1) bilkul galat.no body knows who is that saheb 
Then how u know??

It is under scrutiny .

U should be in detective department .u r very fast .merely by knowing about allegation u knew who has done it . 

2) sacchai to yahi hai ki unhone apna swarth nahi dekhte hue apni sari jindgi desh ko samarpit kar di

3)yani ye bhi tumhara andaja hai 

Phir bina sabut ke pure confidence se logo ko ullu bana rahe the abhi.

4) galti hogi tabhi jail gaye honge .ye court hai yaha sabut dena padta hai bina sabut ke pradeep sahrma ya sanjeev bhatt pe karwai nahi hui hogi

5) wo photo galat hai.1999 me bhi modi ke baal pure safed nahi hue the 1992 to door ki baat hai. 

Na wishwas ho to cm banne ke baad unhone jo road show kiya tha wo dekho

Yaha bhi tum galat ho.

6) agar main gujraat chala jau aur Muslim ke khilaf kuchh bol du to iska ye matlab nahi hai ki modi ne mujhe chhut de rakhi hai

Again u have done wrong interpretation of facts

9) is comment ke dwara tum apna bachaw kar rahe ho.

Maan lo ki koi aadmi marne ke kagar par ho to tum kya traffic rules ko follow karoge.yaha to speed 40 km per hour hona chahiye tha are yaha to red signal tha.tab tak to wo mar jaayega.

Tab tum apna maulik adhikaar dekhte rahna

8) kisaan har jagah aatmhatya karte hain gujraat me iski dar kafi kam hai.

9) wo aatanki camre ke saamne bola hai .Isliye to maine tumhe suggestion diya ki tumhe news dekhna chahiye...........
 
 
Again I replied:-
 
 
1.अमित शाह का दूसरा साहेब मोदी के सिवाय कौन हैँ?लड़की के पिता की स्वीकारोक्ति और प्रदीप शर्मा के बयान के बारे मेँ क्या कहना है?

2.उन्होँने जिंदगी समर्पित की या नहीँ,अलग बात है।मुख्य बात ये है कि उन्हेँ अविवाहित बताकर राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश की गई।

3.सिस्टम जिस तरह से कार्य करता है,उसके अनुसार ये शाश्वत सत्य है कि किसी बड़े सत्ताधीश के इशारे पर ही ऐसी वारदात होती है।

4.सुप्रीम कोर्ट ने फर्जी सबूत देखकर ही संजीव भट्ट को छोड़ा था।प्रदीप शर्मा के विरुध्द मोदी के खिलाफ उस महिला के साथ संबंध का खुलासा करने के बाद आरोप लगाया गया।

5.मोदी के 1999 से पहले का और भी फोटो देख लीजिए और उस फोटो से बाल मिलाइए।मोदी बाल का मैकअप करवाते हैँ।उन्होँने अभी के बाल को प्लांट करवा रखा है।

6.एक आम आदमी बोले और प्रवीण तोगड़िया बोले,दोनोँ मेँ फर्क है।तोगड़िया की गिरफ्तारी क्योँ नहीँ हुई?थानाध्यक्ष की कुर्सी पर कैसे बैठ गया?
7.ट्रफिक रुल और शूट एट साइट मेँ अंतर है।शूट एट साइट आर्डर जारी करने का मतलब होता है कि बगैर सबूत का ये तुरंत मान लिया गया कि मुस्लिम ने ही आग लगाया ताकि इस आधार पर ये संदेश दिया जाए कि मुस्लिम ने ही आग लगाया,इसलिए दंगा करो।
8.गुजरात मेँ सस्ते दर पर जमीन बेचने और कम मुआवजा मिलने या मुआवजा नहीँ मिलने के कारण ही आत्महत्या किया गया जो मेरा आरोप है।
9.आतंकवादी को मीडिया के सामने कन्फेस करने के लिए प्रस्तुत नहीँ किया जा सकता क्योँकि मीडिया कोर्ट नहीँ है।यदि किसी ने ऐसा कन्फेस किया है तो या तो वो आतंकवादी के जगह पर किसी दूसरे से ऐसा करवाया गया है या थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करवाकर कन्फेस करवाया गया है।


मोदी के बेतुके बोल
1.बंग्लादेशी घुसपैठिया को भारत से निकाल देँगे।जब असम मेँ बंग्लादेशी लोग को वोट का अधिकार देने के बाद दंगा हुआ,उस समय ऐसा बयान देकर बंग्लादेशी लोग के विरुध्द दंगा भड़काने का कार्य मोदी ने किया।जब मोदी भारत का उतना विकास कर ही देँगे,फिर बंग्लादेशी को एक भारतीय नागरिक के तौर पर रखने के लिए भी तो सक्षम हो सकते हैँ।बंग्लादेशी को कैसे निकालेँगे?कोई जाना ही नहीँ चाहेगा।इसलिए वहाँ के स्थानीय लोग बंग्लादेशी का हत्या करने लगेँगे।जो लोग डर से बंग्लादेश जाने के लिए तैयार हो जाएंगे,उन्हेँ बार्डर पर ही बंग्लादेश की सेना मार देगी या भारत के दवाब मेँ नहीँ मारेगी फिर भी जेल मेँ डाल देगी।लोगोँ को मरवाने के लिए प्रधानमंत्री बनना है क्या?

2.मैँ तेली हूँ,नीच जाति का हूँ।इसलिए विरोधी मुझे प्रधानमंत्री बनने देना नहीँ चाहते।प्रियंका गाँधी ने कहा कि मोदी नीच राजनीति करते हैँ।लेकिन मोदी लोगोँ को ये कहकर गुमराह कर रहे हैँ कि प्रियंका ने मुझे नीच जाति का कहा।फिर उसके बाद तो मोदी पिछड़ा वर्ग के वोट के लिए इसका लगातार प्रयोग कर रहे हैँ।मोदी ये भी कहते हैँ कि विरोधी चाय वाला को प्रधानमंत्री बनने देना नहीँ चाहते।कई लोगोँ के नजर मेँ मोदी सांप्रदायिक हैँ,इसलिए ऐसे लोग मोदी के विरोधी हैँ।राजनीतिक दलोँ के बीच एक सत्ता संघर्ष होता है जो एक विरोधी को सत्ता पर काबिज होने देना नहीँ चाहते।विरोधी राजनीतिक दल के लिए चाय वाला होना या पिछड़ा वर्ग का होना कोई मायने नहीँ रखता।ये सिर्फ सत्ता संघर्ष का परिणाम है।

3.सभी अपराधी सांसदो को जेल भेज देँगे चाहे वह मेरे पार्टी का ही क्योँ न हो।जब अपने पार्टी के अपराधी सांसदोँ को भी जेल भेजना है फिर अपराधी को टिकट देकर सांसद क्योँ बना रहे हैँ?जब अपराधी के प्रति इतना ही गंभीर हैँ,फिर अपराधी को टिकट क्योँ दे रहे हैँ?

4.चुनाव आयोग अपने अधिकार का इस्तेमाल नहीँ करती।चुनाव आयोग ने अपने अधिकार का इस्तेमाल कहाँ पर नहीँ किया,इसका जवाब मोदी के पास नहीँ है।मोदी के विरुध्द FIR करने का आदेश देने के बाद खुद को सही बताने के लिए चुनाव आयोग पर ही हमला बोल दिया।गुजरात लोकायुक्त को मोदी ने भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए शक्तिहीन बना दिया है,चुनाव आयोग को भी शक्तिहीन मोदी बना देँगे।सही मेँ,यदि चुनाव आयोग अपने अधिकार का प्रयोग करती तो बंग्लादेशी घुसपैठिया और नीच जाति वाला बयान पर मोदी जेल मेँ रहते।
5

No comments:

Post a Comment